"जय जवान" योजना के तहत डिफेंस पर्सन्स को Dish TV connection केवल 599 रुपये में

"जय जवान" योजना के तहत डिफेंस पर्सन्स को Dish TV connection केवल 599 रुपये में

December 26, 2017 25 By Admin

https://youtu.be/0JyMd_UNJ7k
Dish TV सैलूट करता है भारतीय सेना को जो दिन रात भारतीय सीमा पर रक्षा करती है।

WE CAN NEVER REPAY THEIR HEROISM, BUT WE CAN SHOW OUR APPRECIATION.

यह शब्द है डिश tv ऑफिसियल साइट पर फौजी भाइयो के लिए। Dish tv ने defence persons के लिए 15 जनवरी 2017 को (भारतीय थल सेना दिवस) “जय जवान” योजना शुरू की। इस योजना के तहत डिफेंस पर्सन्स ओर पैरामिलिट्री में कार्यरत व्यक्ति dish tv connection discount रेट पर ले सकते है।




Also read

Best protein powder in india in 2018

defence dish tv offer

Jay Jawan plan के अंतगर्त फौजियो को 3 प्रकार से फायदे मिलेंगे जो निम्नलिखित है।






    1. Dish TV new Connection – जब डिफेंस पर्सन Jay Jawan योजना के तहत नई कनेक्शन लेता है तो उसे 60% डिस्काउंट मिलेगा। HD dish tv कनेक्शन की कीमत 2099 रुपये है वही कनेक्शन इस स्कीम के तहत केवल 999 रुपये में मिलेगा और normal Dish tv connection की कीमत 1799 रुपये है वही कनेक्शन Jay Jawan Scheme की तहत केवल 599 रुप्पये में मिलेगा। यह स्कीम कुछ समय के लिए dishtv द्वारा बन्द कर दी गयी है लेकिन अब भी फौजी भी अमेज़न से dish tv कनेक्शन डिस्काउंट रेट पर ले सकते है।
    1. जैसा कि हम सब जानते है कि हर महीने हमे Dish tv recharge करना होता है। Dish tv recharge ऑफर्स के अनुसार हमें अलग अलग चैनल कैटेगरी मिलती है। जय जवान स्कीम के तहत DISH TV भारतीय सेना को हर रिचार्ज पर 25% तक discount देता है।




  1. Relocation Charges – इस स्कीम का सबसे महत्वपूर्ण फायदा रिलोकेशन चार्जेज को लेकर है। भारतीय सेना और paramilitary forces का समय समय पर एक स्थान से दूसरे स्थान पर ट्रांसफर होता रहता है तथा हर ट्रांसफर में फौजियो को dish tv connection नया लेना होता है या फिर पुराने dish tv connection को ट्रांसफर करने के लिए 400 रुपये रिलोकेशन चार्जेज देने होते है परंतु Jay Jawan योजना के तहत आप अपने पुराने dish tv को बिना रिलोकेशन चार्जेज दिए ट्रांसफर कर सकते है। Dish TV ने इस स्कीम के तहत रिलोकेशन चार्जेज जीरो कर दिए है
Share with friends
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •