Hundai Venue CSD price तथा CSD में कब अवेलेबल होगी।




Hundai ने 21 मई 2019 को अपनी नई कॉम्पैक्ट SUV हुंडई venue को इंडिया में लांच कर दिया। यह कार मारुति विटारा ब्रेज़ा, महिंद्रा XUV 300, टाटा नेक्सन तथा फोर्ड इकोस्पोर्ट के साथ कंपीट करेगी। Hundai venue का डिज़ाइन इस सेगमेंट की सभी कार से अलग है तथा देखने मे काफी आकर्षक है। आइए बात करते है कि Hundai venue की स्पेसिफिकेशन, फीचर्स तथा Hundai venue CSD Canteen price के बारे में। साथ मे आपको यह भी बताएंगे कि कब तक यह कार CSD कैंटीन में अवेलेबल होगी।

Hundai venue Specification & features

Hundai venue आटोमेटिक तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन में आती है। इसका इंजन 998 CC से शुरू होकर 1396 CC तक आता है जो कि अलग अलग वैरिएंट में अलग अलग इंजन उपलब्ध है। Hundai venue का बेस मॉडल E 1.2 पेट्रोल है जिसमे 1197 CC का इंजन है तथा ट्रांसमिशन मैन्युअल है। इसके बेस मॉडल का प्राइस 6.5 लाख है। तथा टॉप मॉडल की कीमत SX plus optional 1.0 आटोमेटिक है जिसकी कीमत 11.11 लाख है।

Hundai venue CSD price

Hundai venue में सभी सेफ्टी स्टैण्डर्ड फीचर है तथा टॉप मॉडल में सनरूफ भी अवेलेबल है। अगर माइलेज की बात करे तो सबसे अधिक माइलेज 1396 CC का डीजल इंजन देता है जो कि 23.7 किलोमीटर/लीटर है। Hundai venue का पेट्रोल इंजन 18 किलोमीटर/ लीटर का माइलेज देता है।




अगर हम बात करे फीचर के बारे में। हुंडई वेन्यू में सभी प्रीमियम फीचर्स अवेलेबल है। वेन्यू में सेटर लॉक, पावर विंडो, 2 एयर बैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, AC, रियर AC वेंट्स, क्रूज कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर, म्यूजिक सिस्टम तथा नेविगेशन सिस्टम। इसके अलावा हुंडई वेन्यू में ओर भी बहुत प्रीमियम फीचर है जो अलग अलग वैरिएंट में उपलब्ध है। हुंडई वेन्यू कुल 10 कलर में उपलब्ध है।

यह भी पढ़े

CSD कैंटीन से कार खरीदते समय car loan कैसे ले

अब बात करते है Hundai Venue CSD price के बारे में।

Hundai Venue CSD price

दोस्तो जैसा कि हमने बताया कि हुंडई वेन्यू 21 मई 2019 को भारत मे लांच की गई है। तथा CSD कैंटीन में अभी हुंडई वेन्यू उपलब्ध नही हुई है। जब भी कोई कार लांच होती है तो उसे CSD canteen में उपलब्ध होने में लगभग 4 से 5 महीने का समय लग जाता है। इसकी लांच डेट के अनुसार hundai Venue CSD Canteen में अक्टूबर या नवम्बर के महीने में उपलब्ध होगी।

हुंडई वेन्यू CSD कैंटीन में अवेलेबल होने के पश्चात ही Hundai venue के CSD price का पता चलेगा। इस कार के बेस मॉडल में लगभग 80000 रुपये तक कम होने के आसार है। यानी हुंडई वेन्यू CSD PRICE लगभग 570000 होगा। यह हम इस कार के बेस मॉडल की बात कर रहे है जिसका सिविल प्राइस 650000 रुपये है।




यह भी पढ़े

CSD Canteen से कार खरीदने के रूल में हुआ बड़ा बदलाव, CSD New rule 2019.

इसी प्रकार आप इस कार के अन्य मॉडल के CSD price का अनुमान लगा सकते है। जैसे जैसे कार के मॉडल का सिविल प्राइस बढेगा, CSD कैंटीन में उतना ही अधिक डिस्काउंट होगा। दोस्तो जैसे ही यह कार CSD कैंटीन में अवेलेबल होगी उसी दिन इस ब्लॉग पर Hundai Venue Index No तथा CSD price की पूरी डिटेल अपडेट हो जाएंगी।

यह जानकारी आपको कैसी लगी कमेंट करके अवश्य बताये तथा फेसबुक और व्हाट्सएप्प ग्रुप में अवश्य शेयर कर दे।

जय हिंद जय भारत

5 thoughts on “Hundai Venue CSD price तथा CSD में कब अवेलेबल होगी।”

  1. क्या जेसीओ रैंक वाले venue खरीद सकते है भाई जी

कमेंट करे

%d bloggers like this: